बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला ने बिग बॉस 14 के घर में हिना खान और गौहर खान के साथ टोफानी सीनियर के रूप में प्रवेश किया है। तीनों को घर में रहने के लिए फिट होने वाले फ्रेशर्स को चुनने का कठिन काम दिया गया है और उनकी नौकरी निश्चित रूप से आसान नहीं है। हालांकि, पहले की योजना के अनुसार, वरिष्ठ नागरिकों को केवल 14 दिनों की अवधि के लिए घर में रहना था। लेकिन, ऐसा लग रहा है कि निर्माताओं ने सिद्धार्थ के घर में रहने के बारे में अपना विचार बदल दिया है।

बिग बॉस 14 में एससीओओपी सिद्धार्थ शुक्ला का कार्यकाल बढ़ा

अगर अफवाहों पर विश्वास किया जाए, तो निर्माताओं ने सिद्धार्थ शुक्ला के घर में रहने को बढ़ा दिया है, जबकि हिना खान और गौहर खान को उनके 14 के अंत में बाहर निकलते देखा जाएगावें घर में दिन। नाटक के बढ़ने पर कार्य निश्चित रूप से अधिक कठिन और भीषण हो गए हैं। टीआरपी में वृद्धि को ध्यान में रखते हुए, सिद्धार्थ शुक्ला के प्रशंसकों ने निश्चित रूप से अभिनेता की लोकप्रियता को देखते हुए एक उदार राशि जोड़ दी।

क्या आपको लगता है कि निर्माताओं को अपने प्रवास का विस्तार करना चाहिए? हमें नीचे टिप्पणी में अवश्य बताएं।

यह भी पढ़ें: EXCLUSIVE: बिग बॉस 14 में CONFIRMED प्रतियोगियों के रूप में प्रतीक सहजल, शार्दुल पंडित, नैना सिंह

बॉलीवुड नेवस

हमें नवीनतम के लिए पकड़ो बॉलीवुड नेवस, नई बॉलीवुड फिल्में अपडेट करें, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, नई फिल्में रिलीज , बॉलीवुड न्यूज हिंदी, मनोरंजन समाचार, बॉलीवुड न्यूज टुडे और आने वाली फिल्में 2020 और केवल बॉलीवुड हंगामा पर नवीनतम हिंदी फिल्मों के साथ अपडेट रहें।