बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर की बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है, खासकर युवाओं में, और उन्हें न केवल उनके अभिनय के लिए बल्कि उनके डांसिंग स्किल्स के लिए भी पसंद किया जाता है।

वर्तमान में, “इश्क विश्क” अभिनेता घर पर अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं, क्योंकि सरकार द्वारा कोरोनोवायरस के प्रकोप के कारण इसे बंद कर दिया गया है। यह COVID-19 वायरस पहले ही 16,000 से अधिक लोगों की जान ले चुका है जबकि 3,80,000 से अधिक लोग इससे संक्रमित पाए गए हैं।
शाहिद ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक “आस्क मी” सत्र शुरू किया, जिसके दौरान उन्होंने कई दिलचस्प बातों के बारे में बात की और कई सवालों के जवाब दिए, लेकिन एक जवाब जो उन्होंने दिया, वह कई लोगों को पसंद आया। शाहिद के एक प्रशंसक ने उनसे पूछा कि क्या वह बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान से प्यार करते हैं या नहीं। सवाल पढ़ा, “क्या आप सलमान खान को पसंद करते हैं?”

सलमान खान और शाहिद कपूर ने कभी एक फिल्म में साथ काम नहीं किया है, हालांकि शाहिद की “फटा पोस्टर निकला हीरो” में सलमान ने एक कैमियो किया था जिसमें उन्होंने खुद अभिनय किया था।
सवाल के बारे में बात करते हुए, शाहिद ने जवाब दिया, “हर कोई भाई से प्यार करता है!” और अपने उत्तर के साथ एक हार्ट इमोटिकॉन भी पोस्ट किया।

सलमान खान, दिशा पटानी, रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ के साथ “राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई” की शूटिंग में व्यस्त थे, लेकिन वर्तमान में, वह घर पर भी रह रहे हैं क्योंकि कोरोनोवायरस के प्रकोप के कारण फिल्मों की शूटिंग ठप हो गई है।
शाहिद कपूर की आखिरी फिल्म “कबीर सिंह” एक ब्लॉकबस्टर थी जिसने कई रिकॉर्ड तोड़े और बॉक्स-ऑफिस पर इतिहास रचा। “कबीर सिंह” का निर्देशन संदीप वांगा ने किया और महिला प्रधान में कियारा आडवाणी ने अभिनय किया। फ्लिक एक दक्षिणी फिल्म “अर्जुन रेड्डी” की रीमेक थी और हालांकि कबीर सिंह के चरित्र की आलोचना की गई थी कि वह अशिष्ट, आक्रामक और हिंसक है, यह फिल्म आलोचकों और प्रशंसकों से समान रूप से प्रशंसा अर्जित करने में सफल रही। “जब वी मेट” स्टार अब अपनी अगली रिलीज “जर्सी” के लिए पूरी तरह से तैयार है, जो इसी नाम की एक दक्षिणी फिल्म का रीमेक भी है और हिंदी संस्करण में, मृणाल ठाकुर और पंकज कपूर भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे।
घर पर रहें, सुरक्षित रहें!

नीचे टिप्पणी में अपने विचार साझा करें

 



Source

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here