भारत के लोकप्रिय बिजनेस टाइकून रतन टाटा अपनी विनम्रता के लिए जाने जाते हैं और हाल ही में जो कुछ हुआ है, वह इस बात का एक बड़ा उदाहरण है कि लोग उन्हें क्यों पसंद करते हैं। टाटा समूह के पूर्व अध्यक्ष ने केवल 4 महीनों में इंस्टाग्राम पर 1 मिलियन फॉलोअर्स को पार कर लिया और मील का पत्थर का जश्न मनाने के लिए उन्होंने थैंक्यू नोट के साथ अपनी एक तस्वीर पोस्ट की।

“मैंने अभी देखा है कि इस पृष्ठ पर लोगों की संख्या एक मील के पत्थर तक पहुँच गई है। यह अद्भुत ऑनलाइन परिवार वह नहीं है जिसकी मुझे उम्मीद थी जब मैंने इंस्टाग्राम ज्वाइन किया था, और मुझे इसके लिए धन्यवाद देना होगा, ”उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा।

जैसी कि उम्मीद थी, पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो गई और कई लोगों ने टाटा को उनके कार्यों की प्रशंसा करने का मौका दिया। इस सब में, एक उपयोगकर्ता ने लोगों का ध्यान आकर्षित किया क्योंकि उसने उद्योगपति को ‘छोटू’ कहकर बधाई दी थी। ‘बधाई हो छोटू’, इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा।

नेटिज़ेंस ने नकारात्मक टिप्पणी के साथ उसकी टिप्पणी पर बमबारी शुरू कर दी और टिप्पणी को ‘शर्मनाक’ कहा। जैसा कि आलोचना बंद नहीं हुई, टाटा ने खुद जवाब दिया और लिखा “प्रत्येक में एक बच्चा है [one] हमारा”। उन्होंने तब सभी से “सम्मान के साथ युवा महिला” का इलाज करने के लिए कहा।
आप पढ़ सकते हैं कि कैसे TATA ने अपनी इंस्टाग्राम कहानियों के साथ स्थिति से निपटा।

नीचे टिप्पणी में अपने विचार साझा करें

 



Source

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here