Sonu Sood marks his music single debut with Sunanda Sharma’s upcoming track Pagal Nahi Hona; actor to feature as an army officer : Bollywood News – Bollywood Hungama

सुनंदा शर्मा, जो कई चार्टबस्टर्स से बाहर हो चुकी हैं, अपने आगामी संगीत एकल शीर्षक की रिलीज़ के लिए पूरी तरह तैयार हैं ‘पागल न होय‘। यह सोनू सूद के संगीत वीडियो की शुरुआत का प्रतीक है। अभिनेता-परोपकारी गायक के साथ वीडियो में भी दिखाई देंगे। आज भी जिस गीत का अनावरण किया गया था, वह उसे एक सेना अधिकारी के अवतार में प्रदर्शित करता है, जहाँ वह अपने महिला प्रेम को गले लगाता हुआ दिखाई देता है।

RelatedPosts

ट्रैक उनके द्वारा गाया गया एक रोमांटिक गीत है और अवनी सारा द्वारा रचित गीत के साथ जानी द्वारा लिखे गए हैं। मैड 4 म्यूज़िक के लेबल के तहत निर्मित गीत, गीतकार के साथ उसके छठे सहयोग के बाद ‘जानी तेरा ‘,’ मोरनी ‘,’ चप्पल ‘,’ दूजी स्वर प्यार ‘‘ तथा ‘मम्मी नू पासंद‘।

नवीनतम ट्रैक के बारे में बात करते हुए, शर्मा कहते हैं, “पागल न होय मेरे दिल के बहुत करीब है। हर किसी के दिलों पर छाना निश्चित है। यह हमेशा रचनात्मक दिमाग के साथ बहुत अच्छा है और मैं इस ट्रैक पर जानी और अवी के साथ मिलकर खुश हूं। सोनू सर जो राष्ट्र के नायक बन गए हैं, गीत के लिए एकदम फिट हैं और हम उन्हें जहाज पर लाने के लिए तैयार हैं। ”

अपने उत्साह को साझा करते हुए, सूद कहते हैं, “यह मेरा पहला संगीत वीडियो है। जब मैंने अवधारणा सुनी, तो मुझे तुरंत बेच दिया गया। पागल ना होणा सभी सेना पुरुषों और उनकी महिला प्रेम को समर्पित है। गाने के बोल आपके दिलों को छू जाएंगे और सुनंदा ने इसे खूबसूरती से गाया है। ”

ALSO READ: बीएमसी ने सोनू सूद के खिलाफ उनकी आवासीय इमारत को बिना अनुमति के होटल में बदलने के लिए पुलिस में शिकायत दर्ज कराई

बॉलीवुड नेवस

नवीनतम बॉलीवुड समाचार, न्यू बॉलीवुड मूवीज अपडेट, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, न्यू मूवीज रिलीज, बॉलीवुड न्यूज हिंदी, एंटरटेनमेंट न्यूज, बॉलीवुड न्यूज टुडे और आने वाली फिल्में 2020 के लिए हमें कैच करें और लेटेस्ट हिंदी फिल्में बॉलीवुड हंगामा पर ही अपडेट रहें।

लोड हो रहा है…

Source link

Related Posts

Next Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

  • Trending
  • Comments
  • Latest

Recent News

Welcome Back!

Login to your account below

Create New Account!

Fill the forms below to register

Retrieve your password

Please enter your username or email address to reset your password.