Sushant Singh Rajput’s MS Dhoni costar Sandeep Nahar dies by suicide, posts a suicide note on social media : Bollywood News – Bollywood Hungama

सुशांत सिंह राजपूत की मौत अभी भी कुछ उद्योग के साथ मिल नहीं है। जबकि अभिनेता को अपनी दुर्भाग्यपूर्ण मृत्यु के एक वर्ष के करीब प्रिय रूप से याद किया जाता है, बस आज, उसकी एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी सह-अभिनेता संदीप नाहर ने कथित तौर पर आत्महत्या कर ली। संदीप नाहर एक लंबी और परेशान करने वाली सुसाइड नोट पोस्ट करने के लिए अपने सोशल मीडिया पर ले गया, जहां उसने अपने कठोर कदम के पीछे का कारण बताया। यह पुष्टि की गई है कि अभिनेता कोई और नहीं है और उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

सुशांत सिंह राजपूत के एमएस धोनी के कोस्टार संदीप नाहर की आत्महत्या से मौत, सोशल मीडिया पर एक सुसाइड नोट पोस्ट

अपने फेसबुक पर एक वीडियो पोस्ट करते हुए, संदीप नाहर ने कहा कि उनकी पत्नी के बदले हुए व्यवहार ने उन्हें यह कदम उठाने के लिए प्रेरित किया है। जबकि वह उसे अपनी स्थिति के लिए दोषी नहीं ठहराते, उन्होंने कहा कि उनके जीवन में कोई शांति नहीं है और कहा कि उनकी पत्नी और उनकी मां उनके मानसिक आघात का कारण हैं। उसकी पत्नी उसे धमकी देती थी कि वह आत्महत्या करके मर जाएगी लेकिन उसने लिखा कि आज वह उसी की कगार पर है।

संदीप नाहर ने अपने कैप्शन को आगे बढ़ाते हुए लिखा, “येह बोहत पेहले कर लेटा सुसाइड बीटी में अपना टाइम दे दियो कीजि थिक होइगी हर वक़्त प्रेरित विया बीटी रोजा वही कलश होत है चकरव्यू है मुझे फसुका हो नकाले कियारे। ..ब मुजे ये कदम खुसी खुसी हेना यंगा है जिंदगी मे बोहत नर्क मिल्खा शायद याने से जान की बात जिंदगी है कैसै होगे मुजे पिति न्हा मुन्ना इतना प्यार है क्या माई चेहरा लुंगा ?????????? के बाड कंचन को कुच चटाई बोलना बस uska dimag ka ilaaz jarur karwa dar ???? ”

RelatedPosts

उनके वीडियो को देखिए, यहीं।


अभिनेता ने उद्योग में काम करने के बारे में भी विस्तार से बात की और अक्षय कुमार अभिनीत वेब शो और फिल्मों में भी देखा गया केसरी

बॉलीवुड नेवस

नवीनतम बॉलीवुड समाचार, न्यू बॉलीवुड मूवीज अपडेट, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, न्यू मूवीज रिलीज, बॉलीवुड न्यूज हिंदी, एंटरटेनमेंट न्यूज, बॉलीवुड न्यूज टुडे और आने वाली फिल्में 2020 के लिए हमें कैच करें और लेटेस्ट हिंदी फिल्में बॉलीवुड हंगामा पर ही अपडेट रहें।

लोड हो रहा है…

Source link

Related Posts

Next Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

  • Trending
  • Comments
  • Latest

Recent News

Welcome Back!

Login to your account below

Create New Account!

Fill the forms below to register

Retrieve your password

Please enter your username or email address to reset your password.