Tuesday, September 29, 2020
Home Entertainment Television Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: नट्टू काका की हुई सर्जरी, गले से...

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: नट्टू काका की हुई सर्जरी, गले से निकाली गई 8 गांठें

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: नट्टू काका की हुई सर्जरी, गले से निकाली गई 8 गांठें

घनश्याम नायक के गले की सर्जरी हुई है.

अब शो (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में नट्टू काका का किरदार निभा रहे घनश्याम नायक (Ghanshyam Nayak) को लेकर खबर सामने आई है. खबर है कि हाल ही में नट्टू काका यानि घनश्याम नायक की गले की सर्जरी हुई है. सर्जरी के बाद घनश्याम अस्पताल में हैं.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    September 13, 2020, 8:38 AM IST

मुंबईः टीवी जगत के पॉप्युलर और सबसे चहीते शोज में से एक तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) इन दिनों सुर्खियों में बना हुआ है. हाल ही में शो के दो पुराने कलाकार नेहा मेहता ‘अंजली मेहता’ (Neha Mehta) और गुरुचरण सिंह (Gurucharan Singh) ‘रोशन सिंह सोढ़ी’ ने शो को अलविदा कह दिया. जिनकी जगह पर अब दो नए एक्टर नजर आ रहे हैं. अब शो में नट्टू काका का किरदार निभा रहे घनश्याम नायक (Ghanshyam Nayak) को लेकर खबर सामने आई है. खबर है कि हाल ही में नट्टू काका यानि घनश्याम नायक की गले की सर्जरी हुई है. सर्जरी के बाद घनश्याम अस्पताल में हैं.

हालांकि, अब घनश्याम नायक की हालत में सुधार है और वह ठीक हो रहे हैं. बताया जा रहा है कि वह मुंबई के मलाड स्थित एक अस्पताल में भर्ती हैं. बीते सोमवार को ही घनश्याम नायक के गले की सर्जरी हुई है, जिसमें उनके गले से 8 गांठें निकाली गई हैं. इस सर्जरी के 3-4 दिनों तक उन्हें खाना खाने में भी परेशानी हो रही थी, लेकिन अब वह पहले से बेहतर हैं.

ये भी पढ़ेंः सुशांत के दोस्त युवराज का दावा, ड्रग एंगल में जबरन घसीटा जा रहा है उनका का नाम

ई-टाइम्स से बातचीत में घनश्याम नायक ने बताया कि उनके गले से 8 गांठें निकाली गई हैं और उन्हें इस बात का बिल्कुल नहीं पता कि ये उनके गले में कैसे बनीं. इन गांठों को टेस्ट के लिए भेजा गया है. अस्पताल में घनस्शायम नायक के बच्चे उनका ख्याल रख रहे हैं. डॉक्टर ने अभी उन्हें 1 महीने तक आराम करने को कहा है.ये भी पढ़ेंः कंगना Vs शिवसेनाः कंगना रनौत को फैंस का ऐसा समर्थन, मार्केट में छाईं ‘मणिकर्णिका’ प्रिंट वाली साड़ियां

वहीं तारक मेहता का उल्टा चश्मा की टीम के बारे में बात करते हुए उन्होंने बताया कि टीम के सदस्य अक्सर हाल-चाल पूछने के लिए उनके पास कॉल करते रहते हैं. घनश्याम नायक के मुताबिक, शो के सभी सदस्य उनका इंतजार कर रहे हैं, लेकिन डॉक्टर के निर्देशों के चलते वह अभी कम से कम एक महीने तक शूटिंग सेट पर वापसी नहीं कर सकते.

! function(f, b, e, v, n, t, s) { if (f.fbq) return; n = f.fbq = function() { n.callMethod ? n.callMethod.apply(n, arguments) : n.queue.push(arguments) }; if (!f._fbq) f._fbq = n; n.push = n; n.loaded = !0; n.version = ‘2.0’; n.queue = []; t = b.createElement(e); t.async = !0; t.src = v; s = b.getElementsByTagName(e)[0]; s.parentNode.insertBefore(t, s) }(window, document, ‘script’, ‘https://connect.facebook.net/en_US/fbevents.js’); fbq(‘init’, ‘482038382136514’); fbq(‘track’, ‘PageView’);

Source link

Leave a Reply

Most Popular

%d bloggers like this: