Tandav controversy: Maharashtra Govt to take action as per law; says it supports OTT censorship : Bollywood News – Bollywood Hungama

अमेज़न प्राइम वीडियो वेब श्रृंखला तांडव अली अब्बास ज़फ़र द्वारा निर्देशित कानूनी मुसीबत में तब से उतरा जब इसे 15 जनवरी को स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ किया गया। अब, भाजपा ने निर्माताओं के खिलाफ कार्रवाई की मांग के बाद, महाराष्ट्र सरकार ने बुधवार को कहा है कि वह कानून के अनुसार कार्रवाई करेगी।

“हमें वेब श्रृंखला ‘तांडव’ के बारे में शिकायत मिली है। कानून के अनुसार कार्रवाई की जाएगी। महाराष्ट्र सरकार ओटीटी प्लेटफार्मों की सेंसरशिप का समर्थन करती है। ऐसा बार-बार होता रहता है। इसलिए केंद्र को एक कानून लाने की जरूरत है।” महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने संवाददाताओं को बताया।

सोमवार को, की टीम तांडव ने “लोगों की भावनाओं को ठेस पहुँचाने” के लिए बिना शर्त माफी जारी की थी। उन्होंने यह भी आश्वासन दिया था कि वे सूचना और प्रसारण मंत्रालय के साथ चर्चा के बाद श्रृंखला में बदलावों को लागू करेंगे। इसके तुरंत बाद, जिन दृश्यों ने समस्याएं पैदा कीं, उन्हें नौ-भाग की श्रृंखला से हटा दिया गया।

RelatedPosts

महाराष्ट्र के कैबिनेट मंत्री जयंत पाटिल ने भी कहा कि सरकार हिंदू भगवान और देवी-देवताओं के अपमान को बर्दाश्त नहीं करेगी। सीएनएन न्यूज 18 से बात करते हुए उन्होंने कहा, “हमें उम्मीद नहीं है कि कोई हमारे देवताओं के बारे में कुछ भी गलत कहेगा। कार्रवाई करने में कोई दिक्कत नहीं है। गृह विभाग इस पर गौर कर रहा है। और आवश्यकता के अनुसार, कानूनी कार्रवाई की जाएगी। ”

ALSO READ: तांडव विवाद के बाद सैफ अली खान को दी गई पुलिस सुरक्षा

बॉलीवुड नेवस

नवीनतम बॉलीवुड समाचार, न्यू बॉलीवुड मूवीज अपडेट, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, न्यू मूवीज रिलीज, बॉलीवुड न्यूज हिंदी, एंटरटेनमेंट न्यूज, बॉलीवुड न्यूज टुडे और आने वाली फिल्में 2020 के लिए हमें कैच करें और लेटेस्ट हिंदी फिल्में बॉलीवुड हंगामा पर ही अपडेट रहें।

लोड हो रहा है…

Source link

Related Posts

Next Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

  • Trending
  • Comments
  • Latest

Recent News

Welcome Back!

Login to your account below

Create New Account!

Fill the forms below to register

Retrieve your password

Please enter your username or email address to reset your password.