Monday, October 19, 2020
Home Entertainment Television The Kapil Sharma Show: कपिल शर्मा को लग सकता है करारा झटका,...

The Kapil Sharma Show: कपिल शर्मा को लग सकता है करारा झटका, उठी शो के बायकॉट की मांग

The Kapil Sharma Show: कपिल शर्मा को लग सकता है करारा झटका, उठी शो के बायकॉट की मांग

अर्चना पूरण सिंह और कपिल शर्मा (Photo Credit- @kapilsharma/Instagram)

टीवी जगत का सबसे मशहूर कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)’ के फैन्स के लिए अच्छी खबर नहीं है. ‌ट्विटर पर इसे बायकॉट करने की मांग जोर-शोर से चलाई जा रही है.

मुंबई. अब इसे किस्मत कहें या संयोग, जब कभी कॉमेड‌ियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) अपने कॉमेडी शो को लेकर शीर्ष पर पहुंचे हैं तभी उनके ऊपर कोई ना कोई समस्या आ आती है. कभी दोस्तों का शो से जाना, कभी उनकी फिल्मों की शूटिंग के चलते शो का टलना, कभी उनके व्यवहार की श‌िकायत, कभी उनके सेट पर आग लग जाना, हर तरह की परेशानियां उन्हें एक वक्त के बाद घेरने लग जाती हैं. फिलहाल उनके शो ‘द कपिल शर्मा शो’ को बायकॉट करने की मांग जोर-शोर से उठाई जा रही है. ट्विटर के टॉप ट्रेंड में इस वक्त #BoycottKapilSharmaShow टॉप ट्रेंड में शामिल है.

इस ट्रेंड की खास बात ये है कि इस बार कपिल शर्मा से लोग नाराज नहीं हैं न ही उनके शो में हुई किसी बात से खफा हैं. इस बार उनके शो का विरोध उनके प्रोड्यूसर सलमान खान (Salman Khan) की वजह से हो रहा है. दरअसल, बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद लोगों में एक खास किस्म का गुस्सा है. लोग सुशांत की मौत के लिए ज‌िम्मेदार माने जा रहे लोगों को लेकर अपना गुस्सा खुलेआम जाहिर कर रहे हैं.

सलमान खान को लेकर ऐसी चर्चा है कि सलमान खान ने इंडस्ट्री में नेपोटिज्म को बढ़ावा देते हैं. वो जानबूझकर अपनी जान-पहचान के लोगों को ही इंडस्ट्री लॉन्च करते हैं. साथ ही यह एक चर्चा फैलाई जा रही है कि सलमान खान फिल्म ने सुशांत ‌को लेकर एक फिल्‍म बनाने की सोची थी. लेकिन किसी बड़ी छोटी सी बात के लिए उन्हें फिल्म से निकाल दिया गया.

इस बात से खफा लोगों ने सलमान खान से जुड़ी चीजों का विरोध शुरू कर दिया है. ऐसे में ‘द कपिल शर्मा शो’ को लेकर लोगों में सबसे ज्यादा गुस्सा है. ट्वीट में तमाम तरीके की बातें की जा रही हैं. इनमें सबसे प्रमुख रूप से इस शो का बायकॉट कर के सलमान खान को कमजोर करने का अभियान चलाया जा रहा है.

! function(f, b, e, v, n, t, s) { if (f.fbq) return; n = f.fbq = function() { n.callMethod ? n.callMethod.apply(n, arguments) : n.queue.push(arguments) }; if (!f._fbq) f._fbq = n; n.push = n; n.loaded = !0; n.version = ‘2.0’; n.queue = []; t = b.createElement(e); t.async = !0; t.src = v; s = b.getElementsByTagName(e)[0]; s.parentNode.insertBefore(t, s) }(window, document, ‘script’, ‘https://connect.facebook.net/en_US/fbevents.js’); fbq(‘init’, ‘482038382136514’); fbq(‘track’, ‘PageView’);

Source link

Leave a Reply

Most Popular

%d bloggers like this: