बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री से लेखिका बनी ट्विंकल खन्ना को उनकी बुद्धिमत्ता और अच्छी समझदारी के लिए जाना जाता है जो उनके लेखों और उनकी लिखी किताबों में आसानी से दिखाई देती हैं। वह अपने दोस्तों की टांग खींचने में भी बहुत अच्छी हैं और करण जौहर से भी नहीं बचतीं, जब वह अपने पति और बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार के साथ अपने टॉक शो कोफ़ी विद करण में दिखाई दीं।

हाल ही में, एक प्रशंसक ने एपिसोड से एक क्लिप संपादित की, जिसमें ट्विंकल खन्ना दिखाई दीं, यह सीजन 5 का दूसरा एपिसोड था। हमें पूरा यकीन है कि इस क्लिप को देखने के बाद आप जोर से हंसेंगे, जिसमें करण ट्विंकल से पूछते हैं कि अक्षय के पास क्या है? नहीं है जवाब में, ट्विंकल ने कुछ अतिरिक्त इंच कहा, करण ने उलझन में अक्षय को देखना शुरू कर दिया। ट्विंकल ने यह कहते हुए अपने पैर खींच लिए कि उसका पैर नहीं है और क्रो * ch है, जिससे उसे अक्षय के क्रो * ch को न देखने के लिए कहा गया। उसने यह कहते हुए एक चुटकी भी ली कि वह हमेशा दूसरे लोगों के बारे में सोचता है।
एक और सवाल जो केजेओ ने पूछा था, वह शाहरुख, आमिर और सलमान में से सबसे अच्छे खान को चुनना था और जवाब में ट्विंकल ने उन्हें फवाद खान को भी इस सवाल में शामिल करने के लिए कहा और फिर करण से पूछा कि उन्हें चार खान में से कौन पसंद है।

संपादित क्लिप को ट्विंकल खन्ना ने इंस्टाग्राम पर साझा किया था और उन्होंने कैप्शन में लिखा था, “मेरे प्रिय मित्र @Kanjanjohar ने मुझे यह भेजा और हम दोनों ने दरार डाली। हम इस सब बकवास के साथ कैसे दूर हो गए ld #OldIsGold ”।
प्रफुल्लित करने वाला वीडियो देखें जो आपको आरओएफएल बना देगा:

इस वीडियो को सीधे इंस्टाग्राम पर देखने के लिए यहां क्लिक करें
करण जौहर ने भी वीडियो पर प्रतिक्रिया व्यक्त की, जैसा कि उन्होंने लिखा, “मैं इस पर विश्वास नहीं कर सकता”।

निस्संदेह, ट्विंकल खन्ना में हास्य की बहुत बड़ी भावना है और वह किसी को भी चेहरे के साथ छोड़ सकती हैं, आप क्या कहते हैं? आपको वीडियो कैसा लगा?

नीचे टिप्पणी में अपने विचार साझा करें

 



Source

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here