यह सही कहा गया है कि पैसा ही सब कुछ है और भले ही कुछ लोग कह सकते हैं कि आप खुशियाँ नहीं खरीद सकते, लेकिन कार में साइकिल की तुलना में रोना हमेशा बेहतर होता है। इसके अलावा, इस तथ्य से कोई इनकार नहीं करता है कि वर्तमान युग में, पैसे में आप सभी को शक्तिशाली बनाने की क्षमता है, भले ही आपके पास कई डिग्री न हों या आप इतने कुशल न हों कि आप ऐसे लोगों को काम पर रख सकें जो अपने-अपने क्षेत्र में उत्कृष्ट हैं। फ़ील्ड और अपना काम पूरा करें। यह आज की दुनिया की कठोर सच्चाई भी है कि लोग आपके वर्ग के अनुसार आपके साथ व्यवहार करते हैं और यदि आपके पास पैसा नहीं है, तो संभावना है कि आपको उस सम्मान और प्यार की राशि नहीं दी जाएगी।
यहां हम “कमज़ोर” नामक एक हार्ड-हिटिंग वीडियो पेश करते हैं जो आधुनिक युग में लोगों का असली चेहरा दिखा रहा है और यह आपको सोचने पर मजबूर करेगा कि इस दुनिया में शक्तिशाली होना कितना आसान है। दिल दहला देने वाली इस क्लिप में दिखाया गया है कि कैसे एक गरीब ट्यूशन टीचर जो अपनी फीस लेने जाता है, उसे बेवकूफ बनाया जा रहा है और वह भी असहाय नहीं है और अपने मन की बात कहने या बोलने में असमर्थ है क्योंकि वह बुरी तरह से पैसे की जरूरत है।

पूरी राशि नहीं मिलने के बावजूद, वह उस आदमी को धन्यवाद देती है जो कुछ भी वह उसे देती है और यह आपको इस तथ्य से और अधिक दुखी कर देगा कि गरीब लोग कभी-कभी अमीरों के हाथों दब जाते हैं क्योंकि पैसा शक्ति देता है। हालांकि अंत एक खुशहाल है, यह आपको एक प्रश्न के साथ छोड़ देगा।
वीडियो देखना:

अधिक वीडियो के लिए, हमें अभी सदस्यता लें

इस वीडियो को सीधे YouTube पर देखने के लिए यहां क्लिक करें
आपका इसके बारे में क्या कहना है? क्या आप इससे सहमत हैं? हमें बताऐ।

नीचे टिप्पणी में अपने विचार साझा करें

 



Source

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here