Sunday, September 27, 2020
Home Entertainment Television TV एक्टर कुणाल वर्मा-पूजा बनर्जी के घर जल्द आएगा नन्हा मेहमान, फिर...

TV एक्टर कुणाल वर्मा-पूजा बनर्जी के घर जल्द आएगा नन्हा मेहमान, फिर लेंगे 7 फेरे

TV एक्टर कुणाल वर्मा-पूजा बनर्जी के घर जल्द आएगा नन्हा मेहमान, फिर लेंगे 7 फेरे

कुणाल वर्मा-पूजा बनर्जी. फोटो साभार[email protected]/Instagram


टीवी एक्ट्रेस पूजा बनर्जी (Puja Banerjee) और एक्टर कुणाल वर्मा (Kunal Verma)जल्द ही मम्मी-पापा बनने जा रहे हैं. दोनों 15 अप्रैल को पारंपरिक शादी करने वाले थे, लेकिन कोरोना और लॉकडाउन के वजह से वह ऐसा नहीं कर सके. उन्होंने कोर्च मैरिज की है.

मुंबई. एक्ट्रेस पूजा बनर्जी (Puja Banerjee) और एक्टर कुणाल वर्मा (Kunal Verma) पिछले कई दिनों से अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में हैं. कोरोना काल शुरू होने से पहले उन्होंने कोर्ट मैरिज कर ली थी और 15 अप्रैल को रीति रिवाज से शादी करने वाले थे, लेकिन कोरोना और लॉकडाउन की वजह से ये संभव नहीं हो पाया. हाल ही में कपल ने अपने फैंस को एक खुशखबरी दी है, खबर है कि जल्द कुणाल -पूजा के घर में किलकारियां गूंजने वाली हैं. दोनों अपने पहले बच्चे के लिए काफी एक्साइटेड हैं. दोनों प्लान कर रहे हैं कि बेबी के आने के बाद ही वह अब पारंपरिक शादी करेंगे.

पूजा बनर्जी (Puja Banerjee) और कुणाल वर्मा (Kunal Verma)एक-दूसरे को पिछले 11 सालों से डेट कर रहे हैं. टाइम्स अॉफ इंंडिया को इंटरव्यू देते हुए पूजा ने ये खुशखबरी दी. उन्होंने बताया कि
हां, कुणाल और मैं हमारे जीवन में इस नए, खूबसूरत दौर में प्रवेश करने को लेकर उत्साहित हैं. मैं अब एक खुशहाल जगह पर हूं और अपने निजी समय का आनंद ले रही हूं. पूजा ने कहा कि ये सच है कि मैंने अप्रैल से अपने अपार्टमेंट से बाहर कदम नहीं रखा है.

अपनी करियर को लेकर उन्होंने कहा कि प्रेगनेंसी के दौरान में काम जारी रखती लेकिन कोरोना महामारी के कारण मुझे ऐसा महसूस हुआ कि सावधानी बरतना और घर पर रहना जरूरी है. पूजा ने कहा कि मैंने अगले साल तक काम पर वापस जाने की योजना बनाई है और उम्मीद है कि तब तक महामारी खत्म हो जाएगी.

कुणाल वर्मा का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि हम लगभग एक दशक से रिलेशनशिप में हैं, लेकिन शादी के बाद वो काफी चेंज हो गए है. वह केयरिंग, सपोर्टिव और ज्यादा प्यार करने लगे हैं. पूजा ने बताया जब से उन्हें बेबी के आने की खबर लगी है तब से वह उसकी ज्यादा परवाह करने लगे हैं.

ये भी पढ़ें- अंकिता लोखंडे ने फ्लैट की EMI पर बताया सच तो सुशांत की बहन और जिगरी दोस्त बोले- ‘हमें तुम पर गर्व है’

इस दौरान उन्होंने अपनी शादी को लेकर भी बात की. उन्होंने कहा, शादी के लिए हमारे पास बहुत सारे सपने थे. इसके लिए सभी तैयारी और प्लान भी बने थे लेकिन महामारी ने सब कुछ बदल दिया. पूजा ने बताया कि मेरी मम्मी कोलकाता में रहती है, वो भी हमारी कोर्ट मैरिज में शामिल नहीं हो सकीं. उन्होंने कहा कि मैं पारंपरिक तरह से कुणाल के साथ फेरे लेना चाहती हूं, उम्मीद है कि बेबी आने के बाद हम वो करेंगे और उसमें मेरी मां भी शामिल हो सकेंगी.

! function(f, b, e, v, n, t, s) { if (f.fbq) return; n = f.fbq = function() { n.callMethod ? n.callMethod.apply(n, arguments) : n.queue.push(arguments) }; if (!f._fbq) f._fbq = n; n.push = n; n.loaded = !0; n.version = ‘2.0’; n.queue = []; t = b.createElement(e); t.async = !0; t.src = v; s = b.getElementsByTagName(e)[0]; s.parentNode.insertBefore(t, s) }(window, document, ‘script’, ‘https://connect.facebook.net/en_US/fbevents.js’); fbq(‘init’, ‘482038382136514’); fbq(‘track’, ‘PageView’);

Source link

Leave a Reply

Most Popular

%d bloggers like this: