बॉलीवुड सेलेब्स की ज़िन्दगी हमेशा सवालों के घेरे में रहती है और मीडियाकर्मी कभी भी इस बात की पड़ताल करने का एक भी मौका नहीं छोड़ते कि उनके पर्सनल स्पेस में क्या हो रहा है, खासकर सितारों की लव लाइफ।
लोकप्रिय बी-टाउन अभिनेता वरुण धवन आजकल एक रोल में हैं क्योंकि उनकी नवीनतम रिलीज़ “स्ट्रीट डांसर 3 डी” ने बॉक्स-ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया है और उनके प्रदर्शन को दर्शकों द्वारा पसंद किया गया है। अपने अभिनय और नृत्य के अलावा, वरुण अपनी लंबे समय से प्रेमिका नताशा दलाल के साथ अपने संबंधों के लिए भी चर्चा में हैं।

“मुख्य तेरा हीरो” स्टार नियमित रूप से अपनी शादी के बारे में सवाल का सामना करता है और हाल ही में एक बार फिर एक रिपोर्टर द्वारा उससे पूछा गया कि वह कब तक गाँठ बाँधने वाला है। यह घटना एक इमारत के बाहर हुई और रिपोर्टर की क्वेरी के जवाब में, वरुण पहले तो हँसे और फिर उन्होंने पत्रिकाओं से उनकी शादी के बारे में पूछा। जब रिपोर्टर ने बताया कि वह अविवाहित है, तो वरुण धवन ने यह कहकर उसका मजाक उड़ाया कि अगर उसकी मूंछें बढ़ रही हैं, तो उसे अब शादी कर लेनी चाहिए। वरुण यहीं नहीं रुके और रिपोर्टर से उसकी जन्मभूमि के बारे में पूछा और फिर से कुछ मज़े लेकर पूछा कि क्या उसके बच्चे हैं?
देखिए मजेदार वीडियो:

इस वीडियो को सीधे इंस्टाग्राम पर देखने के लिए यहां क्लिक करें
जल्द ही, वरुण 1995 की रिलीज़ गोविंदा स्टारर “कुली नंबर 1” में नज़र आएंगे, जिसमें वह सारा अली खान के साथ काम करने जा रहे हैं और फिर वह “मि।” लेले “।
कई बार वरुण और नताशा की शादी की अफवाहें भी दौर रही हैं, लेकिन हर बार वे नकली साबित हुए हैं। कहा जा रहा है कि यह दंपति 2020 में शादी के बंधन में बंध जाएगा, लेकिन महीने और तारीख अभी तय नहीं की गई है। लोगों ने कयास लगाना शुरू कर दिया कि हाल ही में पूरे धवन परिवार ने दलाल परिवार का दौरा किया और गुलाबी गुडी बैग लेकर लौटे, जिसमें एक संदेश था जिसमें लिखा था, “आज यहां रहने के लिए धन्यवाद! आपके साथ जश्न मनाने की उम्मीद है। ”

बाद में वरुण के चाचा अनिल धवन ने स्पष्ट किया कि यह नताशा के पिता राजू दलाल की जन्मदिन की पार्टी थी, और परिवार को आमंत्रित किया गया था ताकि दोनों परिवार एक-दूसरे को बेहतर तरीके से जान सकें। हालांकि, जब अनिल धवन से पूछा गया कि क्या इस साल वरुण शादी कर रहे हैं, तो उन्होंने कहा कि यह इस साल होना चाहिए क्योंकि परिवार में हर कोई चाहता है कि उसकी शादी हो।
आपको वरुण धवन की पत्रिकाओं का जवाब कैसे मिला? काफी प्रफुल्लित, यह नहीं था?

नीचे टिप्पणी में अपने विचार साझा करें

 



Source

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here