Thursday, October 1, 2020
Home समाचार VIDEO: ऑनलाइन क्लास के दौरान छात्रा के घर घुसे चोर, दूसरे छात्रों...

VIDEO: ऑनलाइन क्लास के दौरान छात्रा के घर घुसे चोर, दूसरे छात्रों ने पुलिस बुलाई

VIDEO: ऑनलाइन क्लास के दौरान छात्रा के घर घुसे चोर, दूसरे छात्रों ने पुलिस बुलाई

छात्र जूम चैट के जरिये पढ़ाई कर रहे थे. इस दौरान चोर एक छात्रा के घर घुस आया

इक्वाडोर के तुंगुरहुआ में अंबाटो शहर में घर पर ज़ूम चैट (Zoom Chat) से क्लास (Online Classes) ले रही एक लड़की के घर अचानक नकाबपोश चोर (Looted) घुस आये और दोस्त और टीचर के सामने उसे लूट लिया.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    September 8, 2020, 6:32 PM IST

अंबाटो. घर पर ज़ूम चैट (Zoom Chat) से क्लास (Online Classes) ले रही एक लड़की के घर अचानक नकाबपोश चोर (Looted) घुस आये और दोस्त और टीचर के सामने उसे लूट लिया. इक्वाडोर के तुंगुरहुआ में अंबाटो शहर में रहने वाली मारिया जोस नाम की लड़की अपने शिक्षक सहित 25 अन्य बच्चों के के साथ जूम चैट पर पढ़ाई कर रही थी. सोशल मीडिया पर उनकी इस चैट का वीडियो वायरल हो गया है जिसमें साफ़ दिख रहा है कि दूसरी पंक्ति के तीसरे कॉलम में स्थित वीडियो बॉक्स में दिख रही लड़की यानी मारिया जोस के घर में नकाबपोश चोर घुस आये और उसे धमकी देने लगे. बाद में पुलिस ने चारों संदिग्धों को घटनास्थल से भागने के बाद हिरासत में ले लिया.

चोर कंप्यूटर पर चल रही ऑनलाइन क्लास से थे अंजान

चोर जिस वक़्त मारिया के कमरे में घुसे वे इस बात से अनजान थे कि मारिया अपने शिक्षक और अन्य छात्र छात्राओं के साथ क्लास करने में व्यस्त थी. उस वक़्त वह दूसरे बच्चों को देख पा रही थी और दूसरे बच्चे और उसके शिक्षक भी एक दूसरे को देख पा रहे थे. उन्होंने उसी दौरान मारिया को धमकी दी. वे स्पष्ट रूप से इस बात से अनजान थे कि मरिया के खिलाफ उनकी धमकी को फिल्माया जा रहा है जिससे उसके सहपाठी पुलिस और उसके परिवार को सूचित कर सकते हैं.
ऑनलाइन क्लास में क्या हुआ

क्लास के दौरान मरिया के घर आये चोरों को देखकर मरिया के सहपाठी डर गए और उन्होंने अपने शिक्षक को बताने की कोशिश की. शिक्षक उस वक़्त पढ़ाने में व्यस्त थे और उन्होंने मरिया के यहाँ आये चोरों को नहीं देखा था. वीडियो में एक छात्र यह कहता सुनाई दे रहा है कि क्या किसी के पास उसके माता-पिता का पता या नंबर है. तभी एक दूसरे छात्र ने जवाब दिया कि ‘मेरे पास उसकी मां का नंबर है’. एक तीसरे सहपाठी ने कहा कि उन्हें तुरंत कॉल करो. इसी दौरान मारिया की स्क्रीन फ्रीज़ होती दिखी. साफ़ था कि चोरों ने अन्य कीमती सामान के साथ लैपटॉप को भी बंद करके रख लिया था.

ये भी पढ़ें: जम्मू-कश्मीर मुद्दे पर जैश-ए-मुहम्मद ने Pak पीएम से जिहादी समूहों से बैन हटाने को कहा 

 पाकिस्तान पर 6 अरब डॉलर का जुर्माना, कहा- कोरोना से बर्बाद हो गया, नहीं दे पाउंगा

पुलिस ने अपनी रिपोर्ट में कहा है कि इस ऑपरेशन के दौरान, ऑर्गेनाइज्ड मोटराइज्ड ग्रुप (जीओएम) की इकाइयों को घटनास्थल पर भेजा गया. लुटेरों ने एक गाडी में भागने की कोशिश की लेकिन उनके द्वारा लूटे गए मोबाइल फ़ोन से उनकी लोकेशन पता चल गई जिससे उनके पकड़ लिया गया.

Source link

Leave a Reply

Most Popular

National Voluntary Blood Donation Day: जानें रक्तदान से जुड़े मिथ और उनकी सच्चाई

हर वर्ष 1 अक्टूबर को भारत में राष्ट्रीय स्वैच्छिक रक्तदान दिवस (National Voluntary Blood Donation Day) मनाया जाता है. साल 1975 में इस दिन...

रवि किशन को मौत की धमकी मिलने के बाद वाई + सिक्योरिटी मिली, ड्रग्स नेक्सस पर अपनी टिप्पणी पोस्ट की: बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड...

बीजेपी सांसद रवि किशन ने हाल ही में बॉलीवुड इंडस्ट्री में ड्रग्स नेक्सस पर कुछ बोल्ड टिप्पणी की थी और उनके...

Entertainment News Live Update: पायल घोष मामले में अनुराग कश्यप से वर्सोवा पुलिस ने की पूछताछ

मुंबई. केंद्रीय गृह मंत्रालय (Ministry of Home Affairs) ने अनलॉक 5 (Unlock 5) के लिए नई गाइडलाइंस जारी कर दी हैं. केंद्र सरकार ने 15...
%d bloggers like this: