Friday, October 30, 2020
Home Viral Video: कोरोना काल में दुल्‍हन ने अलग स्‍टाइल में लगवाई हल्‍दी, लोगों...

Video: कोरोना काल में दुल्‍हन ने अलग स्‍टाइल में लगवाई हल्‍दी, लोगों ने ऐसे ली चुटकी

Video: कोरोना काल में दुल्‍हन ने अलग स्‍टाइल में लगवाई हल्‍दी, लोगों ने ऐसे ली चुटकी

दुल्‍हन ने अलग स्‍टाइल में लगवाई हल्‍दी.

वायरल वीडियो (Viral Video) में दिख रहा है की हल्‍दी की रस्‍म में भी सोशल डिस्‍टेंसिंग का पालन किया जा रहा है. इसीलिए हाथ की बजाय रिश्‍तेदार दुल्‍हन को पेंट रोलर से हल्‍दी लगा रहे हैं.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    September 30, 2020, 9:28 AM IST

नई दिल्‍ली. दुनिया भर में कोरोना वायरस संक्रमण (Coronavirus) का कहर दिनोंदिन बढ़ रहा है. जिन देशों में पहले इसके मामलों में कमी आई थी, अब वहां ये फिर से बढ़ रहे हैं. इस दौरान किसी भी बड़े सामूहिक आयोजन से बचने की सलाह दी जा रही है. ऐसे में लोग शादी ब्‍याह के आयोजन को लेकर भी सतर्क हैं. हालांकि भारत समेत अन्‍य देशों में अब शादियां हो रही हैं, लेकिन इनमें कोरोना महामारी से बचने के सभी उपाय आजमाए जा रहे हैं. ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है. इसमें एक दुल्‍हन कोरोना महामारी (Haldi ceremony in Covid 19) को देखते हुए अनोखे स्‍टाइल में हल्‍दी लगवा रही है. ये वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है.

सोशल मीडिया पर इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि दुल्‍हन की हल्‍दी सेरेमनी हो रही है. लोग उसके शरीर में रीति रिवाज के अनुसार हल्‍दी लगा रहे हैं. लेकिन यह हल्‍दी लगाने का तरीका पहले से बदल गया है. दरअसल दुल्‍हन को हल्‍दी लगाई तो जा रही है, लेकिन यह हल्‍दी उसे हाथ से नहीं, बल्कि पेंट करने वाले रोलर ब्रश से लगवा रही है.

वीडियो में दिख रहा है की हल्‍दी की रस्‍म में भी सोशल डिस्‍टेंसिंग का पालन किया जा रहा है. इसीलिए हाथ की बजाय रिश्‍तेदार दुल्‍हन को पेंट रोलर से हल्‍दी लगा रहे हैं. दुल्‍हन का ये अंदाज सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. लोग वीडियो पर कमेंट भी कर रहे हैं.

एक यूजर ने चुटकी लेते हुए लिखा है कि न्‍यू इनोवेशंस, शायद मंगलसूत्र बांधने के लिए ड्रोन का इस्‍तेमाल करेंगे. इस वीडियो को अब तक 6.21 लाख बार देखा जा चुका है. साथ ही 28000 लाइक भी मिल चुके हैं.

Source link

Leave a Reply

Most Popular

%d bloggers like this: