Wednesday, October 28, 2020
Home समाचार VIDEO: गर्लफ्रेंड को प्रपोज करने के लिए युवक ने किया अनोखा काम,...

VIDEO: गर्लफ्रेंड को प्रपोज करने के लिए युवक ने किया अनोखा काम, बन गया वर्ल्ड रिकॉर्ड

VIDEO: गर्लफ्रेंड को प्रपोज करने के लिए युवक ने किया अनोखा काम, बन गया वर्ल्ड रिकॉर्ड

फोटो सौ. ट्विटर (Google)

जापान ने युवक ने अपनी गर्लफ्रेंड (Girlfriend) को प्रपोज करने के लिए ऐसा तरीका अपनाया जिसे देखकर गूगल (Google) भी इंप्रेस हो गया. यहां तक की गूगल ने उनके अनोखे प्रपोजल को अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर भी शेयर कर डाला.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    September 26, 2020, 3:53 PM IST

टोक्यो. आजकल लोग अपने प्यार को पाने के लिए क्या-क्या नहीं करते हैं. कभी-कभी गर्लफ्रेंड (Girlfriend) रोज से ही मान जाती है, तो कभी-कभी जान देने से भी नहीं मानती. ऐसे में जापान के एक युवक ने अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज (Propose) करने के लिए एक ऐसा काम किय़ा कि वह वर्ल्ड रिकॉर्ड बन गया. जापान के इस युवक ने अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज करने के लिए टेक्नोसैवी तरीका निकाला, जो गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड्स में दर्ज हो गया है.

जापान के इस युवक का नाम है टाकाहाशी. उन्होंने ने अपनी गर्लफ्रेंड को कुछ अलग ढंग से प्रपोज करने का फैसला लिया. टाकाहाशी ने एक ऐसा जीपीएस आर्ट तैयार किया, जो काफी क्रिएटिव है. खबरों के मुताबिक, ये जीपीएस ड्रॉइंग का वर्ल्ड की सबसे लंबी जीएफएस रिकॉर्ड में शामिल हो गया. बता दें कि टाकाहाशी ने इस आर्ट को तैयार करने के लिए अपनी अच्छी-खासी नौकरी भी छोड़ दी.

ये भी पढ़ें: VIDEO: प्यास से तड़प रहा था कुत्ता, हाथ में पानी भरकर पिलाने लगा बुजुर्ग टाकाहाशी ने गूगल अर्थ पर ‘Marry Me’ ड्रॉइंग तैयार की. इसे तैयार करने के लिए उन्होंने पूरा जापान घूमा. टाकाहाशी को इस काम में लगभग छह महीने लगे. ऐसे अनोखे प्रपोजल को देखकर टाकाहाशी की गर्लफ्रेंड ने उन्हें हां कह दिया है. टाकाहाशी के इस अनोखे प्रपोजल पर गूगल की नजर पड़ी. इसके बाद गूगल ने अपने ऑफिशल हैंडल पर इसको ट्वीट किया है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

Source link

Leave a Reply

Most Popular

दुनिया के 12 ऐसे देश जहां गर्भपात कराना है बड़ा अपराध,हो सकती है 30 साल की कैद

साल 2015 की Pew रिसर्च सेंटर एनालिसिस की एक रिपोर्ट के मुताबिक दुनिया के ज्यादातर देश, आंकड़ों के हिसाब से कहें तो 96% किसी...

कहां पैदा हुए थे ईसा, किस महिला ने जीते 2 नोबेल, 100 में 99 देते हैं गलत जवाब

वयोवृद्ध ऑनलाइन क्विज निर्माता (online quiz maker) कोडी क्रॉस ने अमेरिका (America) स्थित ट्रिविया साइट प्लेबज़ पर ये 23 उलझाने वाले सवाल पूछे हैं...

एचआईवी एड्स होने पर घबराएं नहीं, ऐसे रखें मरीज का ख्याल

अगर सही समय पर एचआईवी संक्रमण (HIV Infection) का पता न चले और उचित इलाज नहीं किया जाए, तो व्यक्ति में एड्स (AIDS) का...
%d bloggers like this: