सीओवीआईडी ​​-19 के मामले मिनटों में बढ़ रहे हैं और बहुत से कलाकार इससे प्रभावित हुए हैं। अब जब शूटिंग फिर से शुरू हो गई है, तो अभिनेता अन्य लोगों के साथ अपने संपर्क को कम करना चाहते हैं और अधिक सावधानी बरतते हैं। हालांकि, चूंकि यह हर समय संभव नहीं है, इसलिए दिनों के माध्यम से प्राप्त करने के लिए उनके पास अपने उपचार हैं। कल ही गुरमीत चौधरी और देबिना बोनर्जी का COVID-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया गया था।

Vikaas Kalantri और उनकी पत्नी प्रियंका Kalantri COVID-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण करते हैं

अब, वीकास कलंत्री और उनकी पत्नी प्रियंका कलंत्री ने भी सकारात्मक परीक्षण किया है। समाचार को सूचित करने के लिए वीकास ने अपने ट्विटर पर लिया और कहा कि वे दोनों घर के संगरोध में थे और हल्के रूप से रोगसूचक थे। उन्होंने लिखा, “मेरी पत्नी प्रियंका और खुद ने आज Covid19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है। हम हल्के लक्षणों के साथ घर से दूर हैं और अत्यधिक सावधानी और देखभाल कर रहे हैं। हमने खुद को अलग कर लिया है। हमारे संपर्क में आए किसी भी 1 को हाल ही में आवश्यक सावधानी बरतनी चाहिए। ”

इस पर एक नज़र मारो।

जल्द ही ठीक हो जाओ, विक्का और प्रियंका कलंत्री!

बॉलीवुड नेवस

हमें नवीनतम के लिए पकड़ो बॉलीवुड नेवस, नई बॉलीवुड फिल्में अपडेट करें, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, नई फिल्में रिलीज , बॉलीवुड न्यूज हिंदी, मनोरंजन समाचार, बॉलीवुड न्यूज टुडे और आने वाली फिल्में 2020 और केवल बॉलीवुड हंगामा पर नवीनतम हिंदी फिल्मों के साथ अपडेट रहें।