Saturday, October 24, 2020
Home Viral Viral Video: हाथी ने गाड़ियों को रोक कर लिया टोल टैक्स फिर...

Viral Video: हाथी ने गाड़ियों को रोक कर लिया टोल टैक्स फिर…

Viral Video: हाथी ने गाड़ियों को रोक कर लिया टोल टैक्स फिर...

हाथी ने वाहनों को रोक लिया टोल टैक्स
(pic video grab: youtube/the safari tube)

वायरल वीडियो (Viral Video): बेपरवाह हाथी ने अपने मकसद को अंजाम दिया और आराम से पेट पूजा जारी रखी. दरअसल हाथियों को जंगल में खाना मिलता नहीं है. इसके चलते वे गांव और सड़कों की ओर रूख कर रहे हैं. ..

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    September 19, 2020, 3:18 PM IST

वायरल वीडियो (Viral Video): इंसान की तरह जानवर भी मनमौजीपन और दादागीरी में उस्ताद होते हैं. इस पर शायद ही किसी को यकीन हो, लेकिन ये सौ आने सच है. ऐसा ही एक वाकया फेसबुक पर काफी तेजी से ट्रेंड कर रहा है. वीडियों में हाथी सड़क से गुजर रहे ट्रक और वाहनों को रोक रहा है. फिर ट्रक और वाहन वाले टक्स टैक्स के रूप में हाथी को खाने में केले और खाने का सामान दे रहे हैं इस नजारे को देखने के लिए मौके पर कई लोगों की भीड़ लग गई, लेकिन इस सबसे बेपरवाह हाथी अपने मकसद को अंजाम दिया और आराम से पेट पूजा जारी रखी.

इसे भी पढ़ें: 81 साल की दादी ने 85 फुट लंबे पोल पर किया पोल डांस, खुला रह गया सबका मुंह

वीडियो में हाथी मेन सड़क पर खड़ा दिखाई दे रहा है. सड़क से आने-जाने वाले वाहन सड़क अपर गुजरने से पहले हाथी को खाने का कुछ सामान देते हैं. इसके बाद ही आगे बढ़ते हैं. हाथी भी कई बार अपनी सूंड आगे बढ़ाकर खाने का सामान सीधे अपने मुंह में डालता है और कुछ खाना वो स्टोरेज के रूप में जमीन पर भी जमा करता जाता है.

दरअसल हाथियों को जंगल में खाना मिलता नहीं है. इसके चलते वे गांव और सड़कों की ओर रूख कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर अक्सर ही ऐसे वीडियो वायरल होते रहते हैं जिसे लोग काफी पसंद करते हैं और इसी वजह से वो जल्दी ही वायरल भी बन जाते हैं.

इसे भी पढ़ें: महिला ने साड़ी में पकड़ा सांप, देख कर फटी रह जाएंगी आंखें

ऐसा ही एक वीडियो कुछ समय भी सामने आया था. जिसमें हाथी ने सड़क से गुजर रहे ट्रक को रुकवाया. फिर उसमें लदे धान को मनभर खाना और जंगल की ओर चला गया. जंगल में  हाथियों  को खाना नहीं मिल पा रहा है इसलिए वो गांवों की तरफ आ रहे हैं.

Source link

Leave a Reply

Most Popular

%d bloggers like this: