इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2020 जल्द ही शुरू होने जा रहा है और फ्रेंचाइजी अपने सोशल मीडिया अकाउंट का उपयोग कर प्रशंसकों के साथ बातचीत करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। लेकिन आप कैसे प्रतिक्रिया देंगे अगर हम आपको बताएं कि फ्रेंचाइजी में से एक ने अपने सभी पोस्ट और प्रोफाइल फोटो को अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स जैसे इंस्टाग्राम, फेसबुक और ट्विटर से डिलीट कर दिया है।
हम बात कर रहे हैं विराट कोहली के नेतृत्व वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) की। आईपीएल फ्रेंचाइजी ने बुधवार को सभी को चौंका दिया क्योंकि इसके सोशल मीडिया अकाउंट पर 0 पोस्ट बाकी थे। इससे अधिक आश्चर्य की बात यह थी कि आरसीबी के कप्तान विराट कोहली भी इस हालिया विकास से अनजान थे। अपनी आईपीएल टीम के सोशल मीडिया अकाउंट पर बदलाव देखने के बाद वह सदमे की स्थिति में रह गए थे।

विराट कोहली ने अपनी विस्मय और अविश्वास की भावना व्यक्त करने के लिए ट्विटर पर लिखा, “पोस्ट गायब हो जाते हैं और कप्तान को सूचित नहीं किया जाता है। @ आर्कटिक, मुझे बताएं कि क्या आपको कोई मदद चाहिए। ”

पोस्ट गायब हो जाते हैं और कप्तान को सूचित नहीं किया जाता है। 😨 @ आर्कबाइट्स, मुझे बताएं कि क्या आपको किसी मदद की ज़रूरत है।
– विराट कोहली (@imVkohli) 13 फरवरी, 2020

भारतीय क्रिकेटर युजवेंद्र चहल और दक्षिण अफ्रीका के क्रिकेटर एबी डिविलियर्स ने भी इस नवीनतम विकास पर आश्चर्य व्यक्त किया।
सूत्रों के अनुसार, यह सब इसलिए हुआ है क्योंकि फ्रेंचाइज का नाम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु से रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु में बदलने जा रहा है। इसका मतलब है कि हमें RCB के खिलाड़ियों को नए लोगो के साथ एक नई जर्सी में देखने को मिल सकता है। हाल ही में, फ्रैंचाइज़ी ने मुथूट फिनकॉर्प के साथ टाइटल प्रायोजक के रूप में तीन साल का करार किया है।

पिछले कुछ सालों से आरसीबी का प्रदर्शन निशान से काफी नीचे है और तीन बार फाइनल होने के बावजूद वे अब तक आईपीएल का खिताब नहीं जीत सके हैं। हालांकि पिछले तीन वर्षों से, उनका प्रदर्शन बहुत खराब रहा है क्योंकि वे 2017 में अंक में अंतिम रूप से, 2018 में 6 वें स्थान पर और एक बार फिर 2019 में अंतिम स्थान पर थे।
क्या आरसीबी इस बार आईपीएल जीतेगी? तुम क्या सोचते हो?

नीचे टिप्पणी में अपने विचार साझा करें

 



Source

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here