भारतीय क्रिकेटर युजवेंद्र चहल वर्तमान समय के सबसे लोकप्रिय खिलाड़ियों में से एक हैं और वह न केवल अपनी गेंदबाजी के लिए बल्कि अपनी समझदारी और हास्य की भावना के लिए भी जाने जाते हैं। चहल सोशल मीडिया नेटवर्क पर काफी सक्रिय रहे हैं और वह नियमित रूप से टिक्कॉक वीडियो भी अपलोड कर रहे हैं जो उनकी लोकप्रियता को और बढ़ा रहे हैं।
युज़ी भारतीय टीम का एक अभिन्न अंग बन गए हैं, खासकर उनकी विकेट लेने की क्षमता के कारण छोटे प्रारूप में लेकिन यह एक ज्ञात तथ्य है कि वह बल्ले से बहुत उपयोगी नहीं हैं। अगर हम युजवेंद्र चहल के घरेलू करियर की बात करें तो उन्होंने 31 फर्स्ट क्लास, 102 लिस्ट ए और 172 टी 20 में 632 रन (टॉप स्कोर- 42) बनाए हैं। जहां तक ​​उनके अंतरराष्ट्रीय करियर की बात है, तो उन्होंने भारतीय टीम के लिए खेलते हुए 54 रन बनाए।

हालांकि, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के इंस्टाग्राम हैंडल ने एक रहस्योद्घाटन किया कि युज़ी बल्ले से उतना बुरा नहीं है जितना उसने 2008-09 में अंडर -19 कूचबिहार ट्रॉफी में हिमाचल प्रदेश के खिलाफ खेलते हुए 135 और 46 रन बनाए थे। टूर्नामेंट में युज़ी द्वारा बनाए गए कुल रन 281 थे और हैंडल ने भी युज़ी से पूछा कि क्या वह क्रम में बल्लेबाजी करने की योजना बना रहा है।
हैंडल द्वारा लिखा गया कैप्शन था, “DID YOU KNOW: @ yuzi_chahal23 ने पहली और दूसरी पारी में क्रमशः 135 और 46 रन बनाए। 2008-09 में कूच बैहर ट्रॉफी में बेंगलुरु में हिमाचल प्रदेश U19s! उन्होंने टूर्नामेंट में कुल 281 रन बनाए! फैंसी आदेश, Yuzi खेल रहा है?
यहाँ पोस्ट है:

इस तरह से युजी ने प्रतिक्रिया व्यक्त की:

जब आरसीबी के कप्तान विराट कोहली ने इस पोस्ट पर ध्यान दिया, तो उन्होंने कहा कि यह एक प्रदर्शनी मैच होना चाहिए।

युजी अपने कप्तान को ट्रोल करने का यह मौका नहीं गंवाना चाहते थे और उन्होंने विराट कोहली से पूछा कि क्या वह अपना तीसरा स्थान खोने से डरते हैं। युज़ी ने लिखा, “@ virat.kohli आपके no.3 स्पॉट भईया को खोने से डर गए?”

जब बल्लेबाजी करने की बात आती है तो युज़ी के पास निश्चित रूप से अच्छा रिकॉर्ड नहीं है, लेकिन जब वह अपने वीडियो के साथ लोगों का मनोरंजन करने की बात करता है तो वह महान होता है। आप क्या कहते हैं?

नीचे टिप्पणी में अपने विचार साझा करें

 



Source

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here