Tuesday, August 11, 2020
Home Entertainment Gossip When Aamir Khan Expressed His Views On Nepotism In Bollywood & Called...

When Aamir Khan Expressed His Views On Nepotism In Bollywood & Called It A Natural Thing



नेपोटिज्म आजकल बॉलीवुड में सबसे ज्यादा चर्चित विषयों में से एक बन गया है, खासकर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के अचानक चले जाने के बाद।

अभिनेत्री कंगना रनौत करण जौहर के टॉक शो कोफी विद करण में दिखाई देने के बाद यह विषय पहली बार शहर की चर्चा बनी। उस कड़ी में, बी-टाउन की रानी ने मेजबान करण जौहर को भाई-भतीजावाद का झंडाबरदार कहा और तब से वह इस मुद्दे पर नियमित रूप से बात कर रही हैं। हाल के दिनों में, वह बाहरी लोगों पर बहुत अधिक बात कर रही है v / s अंदरूनी सूत्रों और कैसे भाई-भतीजावाद नकारात्मक तरीके से बाहरी लोगों को प्रभावित करता है।
जहां कंगना पिछले काफी समय से इस मुद्दे को उठा रही हैं, वहीं सुपरस्टार आमिर खान ने भी 2017 में अपने जन्मदिन पर इस बारे में बात की। जब मिस्टर परफेक्शनिस्ट को मीडियाकर्मियों द्वारा भाई-भतीजावाद पर टिप्पणी करने के लिए कहा गया, तो उन्होंने उनसे भाई-भतीजावाद का अर्थ बताने को कहा।

उस समय, “दंगल” स्टार ने कहा कि उन्हें लगता है कि हमारे प्रियजनों और प्रियजनों की मदद करना एक स्वाभाविक मानवीय प्रवृत्ति है। हालाँकि, आमिर ने भाई-भतीजावाद को स्वाभाविक बताया, उन्होंने यह भी कहा कि उनकी पहली ज़िम्मेदारी दर्शकों के प्रति है और वह अपनी भावनाओं को अपने काम से अलग रखना पसंद करते हैं।
हाल ही में, कंगना ने कहा कि जब उन्होंने भाई-भतीजावाद के बारे में बात करना शुरू किया, तो यह सिर्फ केजो को चिढ़ाने के लिए था और उन्हें इस बात का अंदाजा नहीं था कि इन लोगों के साथ व्यवहार करना इतना जोखिम भरा हो सकता है। उसने यह भी कहा कि यह केवल फिल्मों को हटाने के बारे में नहीं था, बल्कि बदला और शत्रुता के बारे में भी था। कंगना के अनुसार, उन्होंने इसे गंभीरता से नहीं लिया जिसके कारण उनके खिलाफ बहुत से आपराधिक मामले दर्ज किए गए, उनकी फिल्म “मणिकर्णिका” की रिलीज से पहले उनका ब्रांड धूमिल हो गया और दुर्घटनाग्रस्त हो गया। वह दावा करती है कि सुशांत के खिलाफ सब कुछ घटित हुआ क्योंकि उसने भी उसका समर्थन किया।

कंगना ने आगे कहा कि उन्हें मामले की गंभीरता को समझना चाहिए था, खासकर जब इसने कई लोगों को हटा दिया है। कंगना ने कबूल किया कि उसने पहले प्रयास में इसके खिलाफ लड़ाई नहीं लड़ी थी क्योंकि वह लोगों को इसके बारे में जागरूक करने की कोशिश कर रही थी, लेकिन इससे कुछ भी ठोस नहीं निकला। हालांकि, अभिनेत्री ने इस बार इसे लड़ने के लिए तैयार है क्योंकि सुशांत सिंह राजपूत के साथ जो हुआ उसके बाद वह बहुत बुरा महसूस कर रही है। कंगना ने यह भी कहा कि वह चाहती थीं कि वह “छीछोरे” के अभिनेता की जान बचाने के लिए कुछ कर सकें।

नीचे टिप्पणी में अपने विचार साझा करें



Source

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular