बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान सबसे अधिक मांग वाले अभिनेताओं में से एक हैं क्योंकि फिल्म में उनकी उपस्थिति बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन करने की गारंटी है और कोई भी अभिनेत्री उनके साथ काम करने का मौका नहीं छोड़ना चाहेगी।

लेकिन आपकी प्रतिक्रिया क्या होगी अगर हम आपको बताएं कि एक अभिनेत्री है जिसने पिछले दिनों “बजरंगी भाईजान” स्टार के साथ काम करने से इनकार कर दिया था?
हाँ, आप इसे पढ़ें! एक अभिनेत्री है जिसने सलमान खान के साथ काम करने के प्रस्ताव को अस्वीकार कर दिया था और वह कोई और नहीं बल्कि युवा, भव्य और प्रतिभाशाली श्रद्धा कपूर हैं। “बाघी 3” की अभिनेत्री ने एक साक्षात्कार के दौरान यह रहस्योद्घाटन किया और उनके प्रस्ताव को ना कहने के कारण भी काफी उपयुक्त थे।
श्रद्धा ने बताया कि वह हमेशा एक अभिनेत्री बनना चाहती थीं और सलमान के साथ काम करने से इनकार करना बहुत मुश्किल था, लेकिन वह सुपरस्टार के साथ काम करने के लिए बहुत छोटी थीं। उसने आगे कहा कि वह सिर्फ 16 साल की थी जब उसे भूमिका की पेशकश की गई थी और उस समय, वह केवल अपनी पढ़ाई पर ध्यान केंद्रित करना चाहती थी। श्रद्धा बॉलीवुड में डेब्यू करने से पहले अपना कॉलेज पूरा करना चाहती थीं और इसी के चलते उन्होंने NO को एक ऑफर बताया जो कि कई लोगों का सपना होता है।

श्रद्धा की आखिरी रिलीज “बाघी 3” ने कोरोनोवायरस के डर के बावजूद बॉक्स-ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया। फिल्म में टाइगर श्रॉफ, रितेश देशमुख और अंकिता लोखंडे भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में थे और अहमद खान द्वारा निर्देशित किया गया था।
भाईजान अपनी अगली फिल्म “राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई” की शूटिंग कर रहे थे, जिसमें दिशा पटानी, रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ ने भी अभिनय किया और प्रभुदेवा द्वारा निर्देशित है। हालांकि, अब कोरोनोवायरस के प्रकोप के कारण फिल्म की शूटिंग रोक दी गई है।
कोरोनावायरस ने फिल्म उद्योग को काफी हद तक प्रभावित किया है क्योंकि कुछ फ्लिक्स की रिलीज को स्थगित कर दिया गया है जबकि कई फिल्मों की शूटिंग रुक गई है।
घर पर रहें और खुद को सुरक्षित रखें!

नीचे टिप्पणी में अपने विचार साझा करें

 



Source

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here