Will Mahesh Babu say YES to playing Ram opposite Deepika Padukone’s Sita in Madhu Mantena’s 3D Ramayana? : Bollywood News – Bollywood Hungama

मधु मंटेना की 3 डी में सीता का किरदार निभाने के लिए दीपिका पादुकोण को साइन किया गया है रामायण। इसके साथ, दीपिका दो महाकाव्य नाटकों में द्रौपदी और सीता दोनों की भूमिका निभाने वाली एकमात्र नायिका बन जाएगी। लेकिन जब रितिक रोशन को 3 डी संस्करण में रावण की भूमिका निभाने के लिए रोपित किया गया, तो राम को निभाने के लिए योजना प्रभास को मिलनी थी। लेकिन ऐसा नहीं हो सका।

निर्माता मधु मंटेना ने इस परियोजना को एक साथ करने के लिए समय लिया और इस बीच, निर्देशक ओम राउत, जो रामायण पर एक भव्य ओपस की योजना बना रहे थे, ने प्रभास को राम की भूमिका की पेशकश की और उन्होंने साथ ही साथ बोर्ड पर भी कूद गए। उनका पालतू प्रोजेक्ट आदिपुरुष, जहां कृति सनोन सीता की भूमिका निभाती हैं और सैफ अली खान रावण की भूमिका निभाते हैं, वह पहले ही फर्श पर जा चुके हैं। एक सूत्र का कहना है, “जब ओम ने घोषणा की तो मधु को सबसे बड़ा झटका लगा आदिपुरुष प्रभास के साथ। उन्होंने तुरंत अपनी टीम और फाइनेंसरों को अपनी रामायण को नियंत्रित करने के लिए मिला और अब, रितिक खलनायक के रूप में बोर्ड पर आए हैं। दीपिका सीता बनी हुई हैं और वह भगवान राम का किरदार निभाने के लिए एक बड़ा दक्षिण चेहरा चाहती थीं। ”

उनकी खोज उन्हें अब तक के सबसे बड़े तेलुगु सुपरस्टार में से एक में ले गई। “मधु ने महेश बाबू को फिल्म की पेशकश की है, जिन्हें पटकथा भी पसंद है। मधु को लगता है कि श्री राम के चरित्र को खींचने की उनकी मासूमियत है। दूसरी ओर, महेश बाबू को पटकथा पसंद आई है, लेकिन इस परियोजना के लिए अभी भी उन्हें कोई मौका नहीं दिया गया है। । क्या इससे भी मदद मिलती है कि मधु जिसका केडब्ल्यूएएन से कनेक्शन है, तीनों शीर्ष सितारे जो एक ही एजेंसी के ग्राहक हैं, को पाने में कामयाब रहे। “

यह भी पढ़ें: दीपिका पादुकोण अभिनीत मधु मेंटेना की 3 डी रामायण में राम की भूमिका निभाने के लिए राम नहीं, ऋतिक रोशन?

RelatedPosts

बॉलीवुड नेवस

नवीनतम बॉलीवुड समाचार, न्यू बॉलीवुड मूवीज अपडेट, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, न्यू मूवीज रिलीज, बॉलीवुड न्यूज हिंदी, एंटरटेनमेंट न्यूज, बॉलीवुड न्यूज टुडे और आने वाली फिल्में 2020 के लिए हमें कैच करें और लेटेस्ट हिंदी फिल्में बॉलीवुड हंगामा पर ही अपडेट रहें।

लोड हो रहा है…

Source link

Related Posts

Next Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

  • Trending
  • Comments
  • Latest

Recent News

Welcome Back!

Login to your account below

Create New Account!

Fill the forms below to register

Retrieve your password

Please enter your username or email address to reset your password.