भारतीय क्रिकेटर्स सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर बहुत अधिक समय बिता रहे हैं क्योंकि वे अन्य क्रिकेटरों या आईपीएल फ्रेंचाइजी के साथ इंस्टाग्राम लाइव सत्र आयोजित कर रहे हैं, प्रशंसकों के साथ बातचीत कर रहे हैं, पुरानी घटनाओं को याद कर रहे हैं, साझा करते हैं कि उन्होंने लॉकडाउन के दौरान क्या किया है, आदि।
हाल ही में, भारतीय क्रिकेटरों रोहित शर्मा और सुरेश रैना का लाइव इंस्टाग्राम सेशन हुआ था और इस बीच, युजवेंद्र चहल एक मजाकिया टिप्पणी के साथ उनके चैट में दुर्घटनाग्रस्त हो गए। रोहित शर्मा और सुरेश रैना दोनों शादीशुदा हैं, इसलिए युज़ी ने इसे व्यवस्थित शादी के बारे में कुछ सुझाव पूछने के लिए एक अवसर के रूप में लिया। चहल की टिप्पणी, “या शादी के बारे में कोई सुझाव?”

जब पूर्व भारतीय खिलाड़ी युवराज सिंह ने युज़ी की टिप्पणी को देखा, तो उन्होंने कुछ मज़ाक करने का मन बनाया और युज़ी से शादी नहीं करने के लिए कहा अन्यथा उनके गाल भी हिटमैन और रैना के गाल की तरह गोल-मटोल हो जाएंगे, जब उनकी पत्नियों को पीटा जाएगा।
युवराज ने लिखा, “मात कर युज़ी। रैना और हिटमैन जाईस गाल हो जायेंगी बीवी से पिटाई खाके ”।

यह पहली बार नहीं है कि युजवेंद्र चहल अन्य हस्तियों के इंस्टाग्राम लाइव सत्र में दुर्घटनाग्रस्त हुए हैं और कुछ समय पहले, वह बॉलीवुड डीवा कैटरीना कैफ के लाइव सत्र में दुर्घटनाग्रस्त हो गए। चहल अपने टिकटोक वीडियो के लिए भी बहुत प्रसिद्ध हैं और उन्हें उनके प्रशंसकों द्वारा इंटरनेट सनसनी के रूप में देखा जा रहा है। फिर भी, इंडस्ट्री के उनके दोस्त और सहकर्मी अक्सर उनके वीडियो के लिए उन्हें ट्रोल करते हैं।
रोहित शर्मा आईपीएल टीम मुंबई इंडियंस (MI) के कप्तान हैं, सुरेश रैना चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) का हिस्सा हैं और युजवेंद्र चहल ने इंडियन प्रीमियर लीग 2020 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) का प्रतिनिधित्व किया था, जिसे शुरू करना था। 29 मार्च लेकिन कोरोनावायरस के प्रकोप के कारण अनिश्चित काल के लिए स्थगित कर दिया गया है।

वर्तमान में, भारत लॉकडाउन के तीसरे चरण के तहत है जो 17 मई को खत्म हो जाएगा लेकिन इस बात की काफी अच्छी संभावना है कि लॉकडाउन को और बढ़ाया जाएगा। वर्तमान परिदृश्य में, भारत में COVID-19 सकारात्मक रोगियों की संख्या 74K से अधिक है, जबकि 2400 से अधिक लोग इस बीमारी से अपनी जान गंवा चुके हैं।
अगर हम पूरी दुनिया की बात करें तो कोरोनावायरस के कारण जान गंवाने वालों की संख्या 2.90 लाख से अधिक है जबकि संक्रमित रोगियों की संख्या लगभग 42 लाख है। ऐसी परिस्थितियों में, इस वर्ष होने वाले आईपीएल 2020 की संभावना बहुत कम है क्योंकि सभी की पहली प्राथमिकता खेल के आयोजन की बजाय मानव जीवन को बचा रही है।
घर पर रहें और सुरक्षित रहें!

नीचे टिप्पणी में अपने विचार साझा करें

 



Source

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here