Saturday, October 31, 2020
Home Entertainment Zee TV ने सास-बहू की गतिशीलता को दिखाया नया शो, Hamariwali Good...

Zee TV ने सास-बहू की गतिशीलता को दिखाया नया शो, Hamariwali Good News: बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड हंगामा

अक्टूबर के त्यौहार के महीने में ज़ी टीवी अपने दर्शकों को पेश करने की योजना बनाने वाले एक्स्ट्राविगनोज़ा के एक हिस्से के रूप में, चैनल एक ऐसी दिल को छू लेने वाली कहानी प्रस्तुत करता है, जो भारतीय समाज में सास-बहू संबंधों की लगातार विकसित होती गतियों का सार पकड़ती है। एक रिश्ता जो आमतौर पर विशेष रूप से भारतीय टेलीविजन पर प्रतिकूल, राजनीतिक और जोड़ तोड़ के रूप में चित्रित किया जाता है, अब एक समीकरण के लिए रास्ता बनाएगा जो विश्वास, आशा, एक दोस्ती के आधार पर है, जो कि ज़ी टीवी के नए टीवी में एक-दूसरे के लिए एक अंग के रूप में चल रहा है। show Hamariwali खुशखबरी वास्तव में, यह शो बहू नव्या और उसकी सास रेणुका के बीच एक सबसे अनोखी भूमिका निभाता है, जो उनके परिवार को बहुप्रतीक्षित ‘गुड न्यूज’ देता है।

ज़ी टीवी ने अपने नए शो, हमारीवाली गुड न्यूज़ के साथ सास-बहू की गतिशीलता को फिर से परिभाषित किया

आगरा में स्थापित, इस शो में तिवारी परिवार को शामिल किया गया है, जो ज्यादातर परिवारों को पसंद करते हैं, एक छोटे से टोटल की ‘शुभ समाचार’ की खोज से जूझ रहे हैं, जो उनके जीवन को खुशी से भर देंगे। केवल इस समय के आसपास, यह वह सास है जो गर्भ धारण न कर पाने के लिए अपने बहू पर दबाव डालने या उसे शांत करने के बजाय, अतिरिक्त मील जाएगी, उम्र और ‘लोग क्या कहेंगे’ जैसे विचारों को अपने पति के साथ एक बच्चे को जन्म देने से अलग कर देगी। ‘खुशखबरी’ लाओ, जिसका वे सामूहिक रूप से इंतजार करते हैं। आखिरकार, आपके चिप्स से नीचे आने पर आपके अपने परिवार से बेहतर कौन होगा जो आपको लगता है कि कोई उम्मीद नहीं है! इस अनूठे सास-बहू के रिश्ते की यात्रा और जिस तरह से यह भूमिका के चेहरे पर खूबसूरती से गहराती है, वह हामारीवाली गुड न्यूज के क्रूस का निर्माण करती है।

इस शो में बहुमुखी टेलीविज़न अभिनेत्री सृष्टि जैन को नव्या तिवारी के रूप में देखा जाएगा, जो एक भरोसेमंद और युवा 23 वर्षीय विवाहित लड़की है, जो किंडरगार्टन बच्चों को पढ़ाती है। जब वह अपने स्वयं के बच्चे चाहती है, तो नव्या अपने जीवन के इस अगले चरण में भागना नहीं चाहती है क्योंकि वह समझती है कि बच्चों की परवरिश अविश्वसनीय जिम्मेदारी के साथ होती है और समय सही होने पर ऐसा करना चाहती है। लोकप्रिय टीवी अभिनेत्री जूही परमार, रेणुका के जूते में फिसल जाती हैं, वह सास जो तिवारी परिवार की जीवन रेखा है और घर को उसी तरह से संचालित करती है जैसे वह कर सकती है! वह एक मजबूत नेतृत्व वाली और भगवान से डरने वाली व्यक्ति हैं जो पड़ोस की महिलाओं से मिलकर एक ‘कीर्तन मंडली’ की सक्रिय सदस्य हैं।

लोकप्रिय टेलीविजन अभिनेता शक्ति आनंद भी मुकुंद के निर्णायक किरदार, जो रेणुका के पति हैं और नव्या के ससुर हैं, शो का हिस्सा होंगे। एक किराने की दुकान के मालिक, जो एक कंजूस होने के लिए जाना जाता है, के आदर्श वाक्य का अनुसरण करता है, ‘जायसा चल रहा है बदिया है, बदलाव की क्या जरूरत है?’ और यद्यपि उन्हें अपने दोस्तों के साथ समय बिताने और राजनीति और क्रिकेट पर चर्चा करने में आनंद आता है, लेकिन उनकी पत्नी, रेणुका और बेटे के साथ, आदित्य तनाव में हैं। हालाँकि, वह थोड़ा बदल जाता है और नव्या के साथ अपने बच्चों से भी ज्यादा अच्छी तरह से बंध जाता है, क्योंकि उसे लगता है कि वह उसे किसी और की तरह समझती है।

ताजा अवधारणा के बारे में बात करते हुए, सृष्टि जैन जो हमारीवाली गुड न्यूज में नव्या की भूमिका निभाती हैं, ने कहा, “इस शो में एक बेहद अनूठी अवधारणा है जो सदियों पुरानी, ​​पारंपरिक सास-बहू गतिशील को पुनर्परिभाषित करती है। मैं नव्या का किरदार निभाने के लिए उत्सुक हूं और इस परियोजना को लेकर खुश हूं। सच कहूं, तो जीवन की कहानियों का टुकड़ा मेरा पसंदीदा प्रकार है जैसा कि मुझे लगता है कि वे दर्शकों के लिए एक निश्चित सापेक्षता कारक प्रदान करते हैं और मैं वास्तव में हमारीवाली गुड न्यूज का इंतजार कर रहा हूं और मुझे उम्मीद है कि दर्शकों को हमारा शो पसंद आएगा। ”

इसके अलावा, हमारीवाली गुड न्यूज में रेणुका की भूमिका निभाने वाली जूही परमार ने उल्लेख किया, “मैं हमेशा चुनौतियों के लिए तैयार हूं और जब रेणुका की भूमिका मुझे ऑफर की गई, तो मुझे लगा कि यह बहुत अलग होगी। निर्माताओं ने सास-बहू के रिश्ते को एक गतिशील मोड़ दिया है और समीकरण को फिर से परिभाषित किया है। कहानी लाइन बहुत ही अनोखी है और एक महिला के लिए अपने ही बेटे और बहू के लिए बच्चा पैदा करना इतना अलग है। रेणुका के कई शेड्स हैं जो उन्हें एक बहुत ही दिलचस्प महिला बनाते हैं और एक जो कि भरोसेमंद हैं और फिर भी इतनी अलग हैं। मुझे लगता है कि वह बहुत मुखर है, कई बार मजाकिया है और फिर भी इतनी केयरिंग है और वास्तव में अपने परिवार के लिए किसी भी हद तक जा सकती है। ”

हमरीवाली गुड न्यूज में मुकुंद की भूमिका निभाने वाले शक्ति आनंद ने यह भी कहा, “यह शो एक सामाजिक वर्जना को मिटाने और सास-बहू की कहानी को फिर से परिभाषित करने में गहराता है, जो भारतीय टेलीविजन के लिए इस तरह की एक नई अवधारणा है। यह स्लाइस-ऑफ-लाइफ ड्रामा है। ट्रुस्ट अर्थ में ताजी हवा की एक सांस और मुझे वास्तव में धन्य लगता है कि मुझे हैमराली गुड न्यूज का एक हिस्सा बनने के लिए मिला है। मैं मुकुंद के चरित्र को निभाने के लिए उत्सुक हूं। यह मेरे द्वारा निभाई गई किसी भी भूमिका से काफी अलग है और मैंने इसे निभाया है। मैं वास्तव में इस नई चुनौती के लिए रोमांचित हूं। “

एक अनोखे परिदृश्य में, जहां ‘सास बनी है बहू की आस’, सास और बहू की इस दिलकश और अनोखी यात्रा का साक्षी बनने के लिए तैयार हो जाती है, हमरवाली गुड न्यूज के साथ।

बॉलीवुड नेवस

हमें नवीनतम के लिए पकड़ो बॉलीवुड नेवस, नई बॉलीवुड फिल्में अपडेट करें, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, नई फिल्में रिलीज , बॉलीवुड न्यूज हिंदी, मनोरंजन समाचार, बॉलीवुड न्यूज टुडे और आने वाली फिल्में 2020 और केवल बॉलीवुड हंगामा पर नवीनतम हिंदी फिल्मों के साथ अपडेट रहें।



Source link

Leave a Reply

Most Popular

PHOTOS: तुर्की और ग्रीस में भूकंप के जोरदार झटके, 22 मरे और 700 से ज्यादा घायल

Turkey and Greece Earthquake: तुर्की और ग्रीस में भूकंप आने से 22 लोगों की जान चली गई और 700 से ज्यादा लोग घायल हो...
%d bloggers like this: